अब Sanjay Leela Bhansali की फिल्म में Salman Khan के बाद Shahrukh Khan की होगी Entry! निभाएंगे अहम किरदार

Salman_Khan_Shah_Rukh_Khan
Salman_Khan_Shah_Rukh_Khan



Shahrukh Khan की फिल्म जीरो में जब से Salman Khan-Shahrukh को एक साथ देखा गया है, तब से फैंस इन दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी बेसब्र हो गए थे। अब खबर है कि ये दोनों स्टार एक साथ निर्देशक Sanjay Leela Bhansali की फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। फिलहाल अभी इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन Media report के मुताबिक Sanjay Leela Bhansali की इस फिल्म में Shahrukh Khan मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं Salman Khan का भी काफी अहम रोल होगा।

यह भी पढ़े:
Kangana Ranaut के बाद Taapsee Pannu ने भी साधा Karan Johar पर निशाना, इस वजह से भड़कीं

Priyanka Chopra के बाद Nick Jonas की Family में होगी एक और दुल्हन की Entry, जानें कौन है वो


DNA की Report के मुताबिक कि ऐसा माना जा रहा है कि Shahrukh Khan भी एक अहम रोल के लिए Sanjay Leela Bhansali और Salman Khan की फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं। अगर फिल्म 'जीरो' में Salman Khan के कैमियो और 'ट्यूबलाइट' में Shahrukh Khan की गेस्ट अपीयरेंस को छोड़ दिया जाए तो Shahrukh Khan और Salman Khan को आखिरी बार 'हम तुम्हारे है सनम' में देखा गया था। अगर ये दोनों सितारें अब Bhansali की फिल्म का हिस्सा बनते हैं तो यह बात दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सकती है।

आपको बता दें कि अगर ऐसा होता है तो ये धमाका काफी ज्यादा तेज होने वाला है। भारत की Shooting में बिजी Salman Khan इसके बाद दबंग 3 और फिर सीधे Bhansali की फिल्म करने वाले हैं। दरअसल, बैक टू बैक एक्शन फिल्में करने के बाद अब सलमान एक Love Story करना चाहते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि Sanjay Leela Bhansali और Salman Khan लगभग 12 साल के बाद हाथ मिला रहे हैं। इससे पहले Salman Khan ने संजय की 'सांवरिया' में कैमियो किया था, जो Ranvir Kapoor और Sonam Kapoor की डेब्यू फिल्म थी।

यह भी पढ़े: 

Post a Comment

0 Comments