URI के बाद बड़े परदे पर फिर होगी Surgical Strike, Bhashali बनायेंगे ऐसी Film

Sanjay Leela Bhansali Direction
Sanjay Leela Bhansali Direction


मुंबई। Pulwama में 14 फरवरी को आतंकवादियों ने CRPF के काफिले पर हमला किया था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। भारत ने इसका सबक सीखते हुए पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों पर Air Strikes की। अब इसी घटना पर बड़े परदे पर Film बनाई जाने वाली है, जिससे Sanjay Leela Bhansali और Bhushan Kumar जैसे बड़े नाम जुड़ गए हैं।

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को Abhishek Kapoor direct करेंगे जिन्होंने केदारनाथ बनाई थी। Sanjay Leela Bhansali और Bhushan Kumar के अलावा महावीर जैन भी इस फिल्म को Produce करेंगे, जिन्होंने पिछले दिनों फिल्मवालों को Prime Minister Narendra Modi से मिलवाने में अहम् भूमिका निभाई थी। फिल्म को लेकर तैयार शुरू हो गई है, और इस साल के मध्य तक फिल्म फ्लोर पर जाएगी।

यह भी पढ़े :
Box Office: अब भी एक करोड़ से अधिक की कमाई कर रही है URI-The surgical Strikes
PM - Narendra Modi को लेकर Kangana Ranaut ने कह दी ऐसी बात

आपको बता दें कि 26 फरवरी को बालाकोट में जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर Air Strikes की गई थी जिसमें 200 से 300 आतंकियों का सफाया हो गया था। ये फिल्म वायु सेना के उसी साहस को सलाम करने के लिए बनाई जायेगी। हालांकि फिल्म की स्टारकास्ट अभी तय नहीं हुई है लेकिन बताया जा रहा है कि Sanjay Leela Bhansali और Bhushan Kumar जैसे बड़े नाम जुड़ने के कारण अब इस फिल्म में ए लिस्ट के स्टार शामिल हो सकते हैं।

हाल के दिनों में ख़बर आई थी कि फिल्म और TV serial बनाने वाले निर्माताओं ने Pulwama से लेकर बालाकोट तक और बाद में Wing Commander Abhinandan वर्तमान की वापसी तक को फिल्मी जामा पहनाने का फैसला किया है। इस कड़ी में Indian Motion Pictures Producers Association में बालाकोट, Pulwama - The Deadly Attack, Surgical Strike 2.0, War Room, Hindustan Ours है और हाउ इज़ द जोश जैसे टाइटल रजिस्टर किये गए हैं।


यह भी पढ़े: 

Post a Comment

0 Comments