Surgical strike 2: Pulwana Attack बदले पर बनेगी फिल्म, Bhansali उतरे मैदान में

sanjay leela Bhansali



Pulwana में 14 फरवरी को आतंकवादियों ने सी आर पी एफ के काफिले पर हमला किया था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। भारत ने इसका सबक सीखते हुए पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों पर Air Strikes की। अब इसी घटना पर बड़े परदे पर फिल्म बनाई जाने वाली है, जिससे Sanjay LEELA Bhansali और Bhushal Kumar जैसे बड़े नाम जुड़ गए हैं।

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को Abhishek Kapoor direct करेंगे जिन्होंने केदारनाथ बनाई थी। Bhansali और Bhushal Kumar के अलावा महावीर जैन भी इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे, जिन्होंने पिछले दिनों फिल्मवालों को Prime Minister Narendra Modi से मिलवाने में अहम् भूमिका निभाई थी। फिल्म को लेकर तैयार शुरू हो गई है और इस साल के मध्य तक फिल्म फ्लोर पर जाएगी।


यह भी पढ़े:
Sushant Singh Rajput के साथ अपने relation की खबरों पर Kriti Sanon ने किया ये खुलासा
Jahnavi Kapoor के 'पिता' का किरदार निभा रहे Pankaj Tripathi ने Actress को लेकर कही ये बात



आपको बता दें कि 26 फरवरी को बालाकोट में जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर Air Strikes की गई थी, जिसमें 200 से 300 आतंकियों का सफाया हो गया था। ये फिल्म वायु सेना के उसी साहस को सलाम करने के लिए बनाई जायेगी। हालांकि फिल्म की Starcast अभी तय नहीं हुई है लेकिन बताया जा रहा है कि Bhansali और Bhushal Kumar जैसे बड़े नाम जुड़ने के कारण अब इस फिल्म में ए लिस्ट के स्टार शामिल हो सकते हैं।


हाल के दिनों में ख़बर आई थी कि फिल्म और TV Seriel बनाने वाले निर्माताओं ने Pulwana से लेकर बालाकोट तक और बाद में Wing Commander Abhinandan वर्तमान की वापसी तक को फिल्मी जामा पहनाने का फैसला किया है। इस कड़ी में Indian Motion Pictures Producers Association में बालाकोट, Pulwana - The Deadly Attack, Surgical Strike 2.0, War Room, हिंदुस्तान हमारा है और हाउ इज़ द जोश जैसे टाइटल रजिस्टर किये गए हैं।




यह भी पढ़े: 

Post a Comment

0 Comments