Rishi Kapoor के घर आते ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt

ranbir kapoor and alia bhatt
ranbir kapoor and alia bhatt



Alia Bhatt और Ranbir Kapoor इन दिनों अपनी फिल्मों से कही ज्यादा अपनी Personal Life को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब इनके फैंस के लिए एक बड़ी खूशखबरी सामने आई है। बहुत ही जल्द यह जोड़ा अपने Relationships को एक नया नाम देने जा रहा है। जैसा की आप सभी को पता है कि इन दिनों Actor Rishi Kapoor US में Medical treatment रहे हैं। वह जल्द ही भारत लौटने वाले हैं।


यह भी पढ़े:
बागबान की इस Actress ने पति पर लगाया गंभीर आरोप, Police को दिए CCTV Footage

अब Sanjay Leela Bhansali की फिल्म में Salman Khan के बाद Shahrukh Khan की होगी Entry! निभाएंगे अहम किरदार


इस बात खुलासा उनकी पत्नी नीतू कपूर ने Social media post के जरिए किया था। नीतू ने पोस्ट में बताया कि RISHI KAPOOR इस महीने के आखिर तक देश लौटे जाएंगे। Media reports के मुताबिक, Rishi Kapoor के लिए भारत वापस आने के बाद सबसे पहली प्राथमिकता बेटे Ranbir Kapoor की Alia Bhatt से शादी होगी। वे चाहते हैं कि दोनों जल्दी से शादी के पवित्र बंधन में बंध जाए।


Sport Boy की एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, Bhatt और Kapoor family Rishi Kapoor के घर आते के साथ ही पंडित से मुलाकात करेंगे, और तय करेंगे कि शादी के लिए कौन सी तारीख सही रहेगी। बताया जा रहा है कि अप्रैल में यह मुलाकात होनी है जहां पर शादी की डेट फाइनल की जाएगी। आपको बता दें कि यह काम अप्रैल से पहले नहीं हो पाएगा क्योंकि Rishi Kapoor मार्च के आखिर तक घर वापसी कर पाएंगे।






यह भी पढ़े: 

Post a Comment

0 Comments