Sushant Singh Rajput के साथ अपने relation की खबरों पर Kriti Sanon ने किया ये खुलासा

Kriti Sanon And Sushant Singh Rajput



Kartik Aaryan और Kriti Sanon की फिल्म 'Luka Chhipi' रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया और फिल्म ने Box Office पर भी अच्छी कमाई कर ली है। हाल ही में Kriti Sanon ने LiveHindustan से खास बातचीत की और इस दौरान कई दिलचस्प बातें बताई।

Live in relationship को लेकर आप क्या सोचती हैं?

मैं Live in relationship को गलत नहीं समझती। ये सबकी अपनी राय है। शादी का फैसला बहुत बड़ा होता है और अगर कोई शादी करने से पहले श्योरिटी लेना चाहता है कि दोनों एक साथ रह सकते हैं या नहीं और इसके लिए वो Live-in में रहना चाहते हैं तो ये गलत नहीं है। ये इंसान की अपनी च्वाइस है।




यह भी पढ़े: 



क्या रियल लाइफ में कभी 'Luka Chhipi' खेली?

अगर मुझे कभी किसी पर Crush होता था तो मैं घर पर नहीं बताती थी। ब्लैंकेट के अंदर छिपकर फोन पर बात करना, ये सब Luka Chhipi मैंने खेली है। ऐसा भी होता था कि कई बार मैं घर पर बोलती थी, कि मैं फ्रेंड के साथ बाहर जा रही हूं लेकिन असल में वो फ्रेंड होती नहीं थी। लेकिन हमेशा मेरी मम्मी को पता चल ही जाता था, कि कुछ न कुछ तो चल रहा है। अगर मैं फोन पर बात करती थी और मम्मी मेरे आसपास होती थीं, तो वो मेरे बात करने के Style से समझ जाती थीं। उस समय मेरे रूम के Landline से मेरी मम्मी का Landline Phone Connect होता था। तो अगर मैं किसी से फोन पर बात करती थी और मम्मी भी अपने रुम से फोन करती थीं और देखती थीं कि मैं लाइन पर हूं तो वो कहतीं कि अच्छा कृति तू है और ये कहकर भी मम्मी 10 सेकेंड के बाद फोन रखतीं और मैं तब तक फोन पर कुछ नहीं बोलती थीं जब तक वो फोन नीचे नहीं रख देती थीं।

'Heropanti' को Release हुए 5 साल हो गए हैं तो कितनी चेंज हो गई है अब आपकी लाइफ?

अब मैं पहले से ज्यादा Comfortable हो गई हूं Bollywood में। Bollywood Parties में अब मेरे दोस्त होते हैं। एक Actor और एक इंसान होने के नाते मैंने कुछ ग्रोथ फील की है। इससे पहले मैं बहुत ही Protective life में रही हूं। मैं कभी होस्टल में नहीं रही। तो यहां आकर मुझे पहले थोड़ा UnComfortable होता था, लेकिन अब मैं यहां एडजस्ट हो रही हूं। अब यहां मेरे पहले से ज्यादा और अच्छे दोस्त हैं।

Sushant Singh Rajput के साथ आपके Relation की खबरें काफी आई थीं तो क्या अब भी आप साथ हैं?

हम हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं और अभी भी हैं। जैसे मेरे सभी को-स्टार्स दोस्त होते हैं, वैसे ही सुशांत हैं। हम एक दूसरे की पूरी रिस्पेक्ट करते हैं।

Post a Comment

0 Comments