Good News: Kareena Kapoor Khan फिर बनेंगी मां, बेबी बंप के साथ सामने आई नई Pictures


Kareena Kapoor Khan Baby Bump



Mumbai। Kareena Kapoor Khan एक बार फिर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती स्पॉट की गई हैं और उनकी ये Photos Social Media और Internet पर Viral हो रही हैं। वैसे, बता दें कि ये Photos उनकी रियल लाइफ प्रेगनेंसी के समय की नहीं है बल्कि ये तो एक 'Good News' है जो हाल ही में सामने आई है।

दरअसल, यह Photos हैं Kareena Kapoor Khan की आने वाले फ़िल्म 'गुड न्यूज़' के सेट्स की। इस फ़िल्म में करीना अक्षय कुमार के साथ दिखाई देने वाली हैं। ग्रे कलर के ट्रैक पैंट्स और टी शर्ट के साथ Black and white strip printed long shirt style jacket हमें उनकी रियल लाइफ प्रेगनेंसी लुक्स की याद दिला रहा है। और हमें यकीन है कि जब Kareena यह लुक कैरी कर रही होंगी तो उन्हें भी अपने प्रेगनेंसी डेज़ की याद आई होगी। देखिये Photos-



Bollywood के Star Kids में सबसे चहीते Taimur Ali Khan की मां करीना जब Real Life में प्रेग्नेंट थी तब उन्होंने अपने अपीयरेंस से सभीं को खूब इंस्पायर किया था। Style और बोल्डनेस के मामले में Kareena Kapoor Khan ने उन लोगों को मुहंतोड़ जवाब दिया था जो मानते थे कि Pregnancy में औरतों को बस आराम करना चाहिए। यही नहीं, After Pregnancy भी Kareena Kapoor Khan तुरंत अपने आपको फिट करके, फिल्मों की Shooting शुरू करके लाखों लोगों की आइडल बनी थीं। करीना ने दिसम्बर 2016 में Taimur को जन्म दिया और उसके बाद Film 'veere di wedding' की Shooting में लग गई जो साल 2018 में रिलीज़ हुई थी।

यह भी पढ़े:
Surgical strike 2: Pulwana Attack बदले पर बनेगी फिल्म, Bhansali उतरे मैदान में
Sushant Singh Rajput के साथ अपने relation की खबरों पर Kriti Sanon ने किया ये खुलासा


बताते चलें कि 'Good News' IVF और सेरोगेसी जैसे विषयों पर बनने वाली फ़िल्म है, जिसमें दिलजीत दोसांझ, किआरा अडवानी और जिमी शेरगिल भी होंगे। Akshay Kumar की भी पिछली कुछ फिल्मों को देखा जाए तो वो सोशल कॉज और Social message देने वाली फिल्मों का चयन कर रहे हैं। और ऐसे में यकीनन 'Good News' भी उनकी फ़िल्मोंग्राफी की अहम फ़िल्मों में से एक होगी।

फ़िल्म के Producer Karan Johar ने इस फ़िल्म की घोषणा अपने Social account पर की थी और बताया था कि यह फ़िल्म इस साल छह सितम्बर को Release होगी। Akshay Kumar भी सी फ़िल्म को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। अक्षय इसके अलावा इस साल फ़िल्म 'Kesari' और 'Housefull 4' में नज़र आएंगे। वहीं करीना 'गुड न्यूज़' के बाद करण की ही प्रोड्यूस की जाने वाली फ़िल्म 'तख़्त' में Ranvir Singh, Alia Bhatt और Vicky Kausal के साथ दिखेंगी जो गले साल 2020 में रिलीज़ होगी।


यह भी पढ़े: 


Post a Comment

0 Comments