Kangana Ranaut के बाद Taapsee Pannu ने भी साधा Karan Johar पर निशाना, इस वजह से भड़कीं

Kangana Ranaut Karan Johar Manikarnika Kangana Karan Dosti
Kangana Ranaut Karan Johar Manikarnika Kangana Karan Dosti

Taapsee Pannu Digs At Karan Johar: Kangana Ranaut के बाद ‘बदला’गर्ल Taapsee Pannu ने भी Karan Johar को निशाना बना लिया है और इसकी वजह है करण का चैट शो कॉफी विद करण-6। जिसमें इस बार Bollywood के कई टैलेंटेड और Non star celebs को बुलाया गया था। जैसे Vicky Kaushal, Rajkumar Rao, Ayushman Khurana और भूमि पेडनेकर। लेकिन इन सबके बीच तापसी को इस शो में नहीं बुलाया गया। जबकि इस साल तापसी चर्चा में भी रहीं और उनकी फिल्मों ने भी अच्छा प्रर्दशन किया। इसी बात को लेकर तापसी ने Karan Johar के शो का मजाक बनाया और Social Media पर ऐसे उनकी टांग खींची।

यह भी पढ़े: 

तापसी बोलीं- यहां पहुंचने के काबिल नहीं...   

दरअसल, TV SHow के लेटेस्ट Promo Video में एक्टर वीर दास ने मजाकिया लहजे में Taapsee pannu का नाम लिया तो अपनी बेबाकी के लिए मशहूर ‘बदला‘ स्टार ने भी देर न करते हुए फौरन करारा जवाब दिया। Taapsee Pannu ने लिखा, 'हाहाहा, मजेदार। लेकिन बस इतना ही कि तापसी यहां पहुंचने के काबिल नहीं है। मैं इस Episode को देखने के इंतजार में हूं। आप सभी काफी मजाकिया हैं। ये Episode इस रविवार को ऑनएयर हुआ था।



Yup. It’s gonna get real.
Hahahahha nice one. Just that Taapsee still doesn’t qualify to be there 😅 I am looking forward to seeing this episode. All you guys are hilarious 🤗
82 people are talking about this

बता दें कि Taapsee Pannu इन दिनों अपनी फिल्म ‘बदला’ को लेकर चर्चाओं में है। ऐसा पहली बार नहीं कि Karan Johar पर भेदभाव करने का आरोप पहली बार लगा हो। इससे पहले उनपर ऐसा ही आरोप Kangana Ranaut भी लगा चुकी हैं। Kangana Ranaut ने ‘कॉफी विद करण’के शो के दौरान ही फिल्ममेकर को आड़े हाथों ले लिया था। Taapsee Pannu भी Film industry में भेदभाव के मुद्दे को उठा चुकी हैं। इससे पहले बीते कुछ दिनों पहले ही तापसी ने Kartik Aryan की ‘पति पत्नी और वो’ से उन्हें बिना बताए फिल्म से आउट करने पर मेकर्स के खिलाफ खुलकर अपनी राय रखी थी।

यह भी पढ़े: 

Post a Comment

0 Comments