बागबान की इस Actress ने पति पर लगाया गंभीर आरोप, Police को दिए CCTV Footage

Actress Arzoo Govitterkar
Actress Arzoo Govitterkar


Amitabh Bachchan की फिल्म बागबान में नजर आ चुकी TV Actress Arzoo Govitterkar के साथ घरेलू हिंसा का खौफनाक मामला सामने आया है। Arjuna Govitterkar ने अपने पति सिद्धार्थ पर मारने-पीटने का आरोप लगाया है। Actress  ने मार्च 2010 में दोनों ने Love Marriage की थी। दोनों का 5 साल का एक लड़का आशमन भी है।

Report  के मुताबिक़ Actress  ने वर्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को घर में लगे CCTV footage भी सौंपे हैं जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ आरजू को तमाचा मार रहा है। आरजू ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है, कि सिद्धार्थ पिछले कई वर्षों से उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं।  आपको बता दें कि Arzoo Miss India - Miss World रह चुकीं Actress Aditi Govitkar की बहन हैं। आरजू ने फिल्‍म बागवान में काम किया था।

यह भी पढ़े:
अब Sanjay Leela Bhansali की फिल्म में Salman Khan के बाद Shahrukh Khan की होगी Entry! निभाएंगे अहम किरदार

Kangana Ranaut के बाद Taapsee Pannu ने भी साधा Karan Johar पर निशाना, इस वजह से भड़कीं




एक्ट्रेस ने लगाए ये भी आरोप

आरजू ने बताया चेहरे पर थूकता है, Arzoo का आरोप है कि Siddhartha ने उनके पूरे Family  को मारने की धमकी दी। उन्होंने शिकायत में कहा कि 22 January  को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। तब Siddhartha ने उसके चेहरे पर थूक दिया था। जब उन्होंने विरोध किया, तो उसने फिर से उनके चेहरे पर थूका।





मंगलवार को Arzoo , उसकी बहन अदिति और उनके Common Friends, Actor Ashish Chaudhary, Worli Police Station पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया था कि Siddhartha ने आरजू की सहमति के बिना उनके पांच साल के बेटे को अपने पास जबरन रख लिया है। आरजू ने यहां तक आरोप लगाया है कि Siddhartha को किडनैप करके उसके बदले रुपये मांगे हैं। पुलिस ने भी Siddhartha के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 498 ए (क्रूरता), 323 (चोट पहुंचाने), 504 (शांति को भड़काने के इरादे से अपमान), 506 (धमकी देना) और 509 (महिला के शील को भंग करना) जैसी धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।


यह भी पढ़े: 

Post a Comment

0 Comments