Akshay Kumar के बाद अब Amazon Prime जुड़ सकती हैं Priyanka Chopra, जल्द होगा एलान

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra



फिल्मों के साथ-साथ अब दर्शक Digital platform पर भी कंटेट को काफी पसंद कर रहे हैं . ऐसे में एक के बाद एक बड़े Bollywood stars भी इन Platforms से जुड़ रहे हैं. हाल ही में Priyanka Chopra की Hollywood Film को Netflix पर रिलीज किया गया. अब खबर है कि NetFlix के बाद Priyanka Chopra Amazon Prime Video से भी जुड़ सकती हैं.

अमेजन प्रमुख जेनिफर साल्के ने कहा है कि Priyanka Chopra एक अद्भुत Business Women हैं और वह एक परियोजना को लेकर Amazon Studio के साथ करार कर रही हैं जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी.

यह भी पढ़े:
Akshay Kumar का Stunt देखकर पत्नी Twinkle को आया गुस्सा, कहा- घर आओ तो...

Rishi Kapoor के घर आते ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt


Studio की Streaming शाखा Amazon Prime Video ने जोनास बंधुओं पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाने की घोषणा की है. साल्के ने संगीतकार भाइयों को उनसे मिलाने का श्रेय प्रियंका को दिया जिनकी शादी Nick Jonas से हुई है.




साल्के ने बताया, ‘‘मैं Priyanka के जरिए निक से मिली और उन्होंने मुझे Video भेजा. हम Priyanka के साथ भी कुछ काम कर रहे हैं जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी.’’ उन्होंने कहा, "मैं Priyanka से प्यार करती हूं उनके पास कई अद्भुत विचार हैं, और वह बिना पटकथा वाले कार्यक्रमों सामाजिक जागरूकता वाले धारावाहिकों से लेकर बड़ी फिल्में और हास्य के कई अलग-अलग चीजों में दिलचस्पी रखती हैं. वह एक अद्भुत महिला व्यवसायी हैं. आप हमें उनके साथ कुछ और काम करते देख सकते हैं."



पिछले सप्ताह तीन भाईयों केविन जोए और निक जोनास का 'सकर' Music video जारी हुआ है. तीनों भाई छह साल बाद Music video में साथ नजर आए हैं.






यह भी पढ़े: 




Populer Tags- Hardik pandya height,  Tamilrockers mi,  Kangana ranaut wiki,  The kapil sharma show wiki,  ar rahman wiki

Post a Comment

0 Comments