'मुन्नाभाई-3' में काम करने के लिए सोनम कपूर ने रखी ये शर्त, जानकर होंगे हैरान

Bollywood actors during promotions of upcoming movie Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga


सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को कास्ट करना चाहते है। फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में सोनम कपूर का काम विधु विनोद चोपड़ा को इतना पसंद आया की उन्होंने सोनम को मुन्नाभाई-3 में लेने का पूरा मन बना लिया है। लेकिन सोनम कपूर ने फिल्म को लेकर जो रिएक्शन दिया है वो मुन्नाभाई-3 के फैंस के लिए बेहद शॉकिंग होगा।



सोनम ने रखी ये शर्त...
एक इवेंट में दिए इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने कहा- 'मीडिया में चल रही खबर पूरी तरह से बकवास हैं।' उन्होंने ने इस बारे में बात करते हुए कहा- 'मैं मुन्नाभाई 3 में काम करना जरूर पसंद करूंगी लेकिन एक शर्त है।' इसके बाद सोनम मजाकिया अंदाज में कहती हैं- मुन्नाभाई-3 के बजाय अगर फिल्म का नाम 'मन्नी बहन' होगा तो मैं इसमें काम कर सकती हूं'

बता दें, सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' 1 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव एहम किरदार में दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा जब सोनम कपूर अपने पापा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी। सोनम कपूर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं बात करे सुपरहिट फ्रेंचाइजी मुन्ना भाई एमबीबीएस की सीक्वल मुन्नाभाई 3 की तो ये फिल्म इसी साल फ्लोर पर आएगी। पिछले दिनों एक्टर अरशद वारसी ने खुद इस पर पक्की मोहर लगाते हुए कंफर्म किया था। 

Post a Comment

0 Comments