कांग्रेस में शामिल हुईं शिल्पा शिंदे, अब राजनीति करेंगी TV की 'अंगूरी भाभी'

Shilpa Shinde
Shilpa Shinde

'अंगूरी भाभी' के नाम से पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) मंगलवार को कांग्रेस (Congress)  में शामिल हो गई हैं। शिल्पा शिंदे मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पार्टी नेता चरण सिंह सापरा की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुईं।  शिल्पा 'बिग बॉस 11' की विनर रह चुकी हैं और काफी पॉपुलर हैं। शिल्पा अपने विवादों को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। टीवी शो भाभी जी घर पर हैं से फेमस होने वाली शिल्पा के इसी शो के प्रोड्यसर के साथ काफी विवाद हुए थे। जिनके बाद उन्हें ये शो छोड़ना पड़ा था।



View image on TwitterView image on Twitter
Mumbai: TV actress Shilpa Shinde joins Congress in presence of Sanjay Nirupam, President of Mumbai Congress Committee and party leader Charan Singh Sapra.
691 people are talking about this


साल 1999 में शुरू किया था करियर...

शिल्पा शिंदे ने अपना करियर 1999 में शुरू किया था। शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 को महाराष्ट्र के एक मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। उनके पिता डॉ. सत्यदेव शिंदे हाई कोर्ट में जज थे, जबकि उनकी मां गीता सत्यदेव शिंदे एक गृहिणी हैं। शिल्पा की दो बड़ी बहनें और एक छोटा भाई है। वो केसी कॉलेज, मुंबई की मनोविज्ञान की छात्र थीं, लेकिन स्नातक की डिग्री प्राप्त करने में असफल रहीं। उसके पिता चाहते थे कि वह कानून की पढ़ाई करे, लेकिन उसमें उनकी कोई दिलचस्पी नहीं थी।

Source - livehindustan.com                                                     पूरी स्टोरी पढ़े >>

Post a Comment

0 Comments