Priyanka Chopra प्रेग्नेंट हैं...क्या, उनकी मम्मी को जो पता था, सब बता दिया

Priyanka Chopra


Priyanka Chopra ने पिछले साल जोधपुर में नामी Singer-actor Nick Jonas से शादी की थी। उसे हुए अभी दो महीने ही हुए हैं लेकिन पिछले दिनों ये ख़बर भी आ गई कि वो Pregnant हो गई हैं। हालांकि इन ख़बरों में कोई सच्चाई नहीं थी ये तो हमने आपको पहले ही बता दिया था और अब तो Priyanka की माँ ने भी इसकी पुष्टि कर दी हैl

Priyanka की माँ Madhu Chopra ने बेटी की pregnancy को लेकर कहा है कि pregnancy को लेकर जो भी ख़बरें आ रही हैं वो गलत हैं l उनकी जो तस्वीर आई है या तो वो शरीर के गलत पोश्चर या शरारती तौर से बनाये गए कैमरा एंगल की वजह से है l Madhu Chopra से ये भी सवाल किया गया कि उनके कपड़े भी इसी तरह के थे जिससे बेबी बम्प झलक रहा था तो Priyanka की माँ ने कहा कि नहीं कपड़ों में कोई ख़राबी नहीं थी उस दिन Priyanka थोड़ी थक गई थी और इसी कारण शारीरिक हाव-भाव कुछ ऐसे हो गए जिससे सबको लगा कि वो प्रेग्नेंट हैं |

दरअसल, Social Media से लेकर Traditional Media तक ये ख़बर तेज़ी से फैली की Priyanka प्रेग्नेंट हैं। इस साल उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है। निक और Priyanka ने अपने पहले बच्चे की Planning कर ली है। ऐसी ख़बरें इसलिए आईं क्योंकि अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन के एक इवेंट में Priyanka जिस आउटफिट में पहुंची थीं उसकी PHOTOS कुछ ऐसी थीं। इन Photos में Priyanka को कुछ ऐसा दिखाया गया की वो प्रेग्नेंसी में हैं। लेकिन आपको बता दें कि ऐसी ख़बरों में कोई सच्चाई नहीं है।

यह भी पढ़े: 
Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Full Movie Download Online Leak

Gully Boy Full Movie Download Leak Online by Tamilrockers



बताया जा रहा है कि Priyanka न तो गर्भ धारण की पहली तिमाही में है और माँ बनने को लेकर कुछ छिपा रही हैं। कुछ Time पहले Priyanka ने एक मैग्जीन के Interview में कहा था कि भगवान की इच्छा के आगे इंसान की कुछ नहीं चलती l इसलिए मैं कोई चांस नहीं लेना चाहतीl हमारे बच्चे जरुर होंगे लेकिन Time आने पर  ये होगा जरूर लेकिन अगले दस साल के भीतर या शायद उससे पहले भी l मुझे बच्चों से बहुत प्यार है और मुझे माँ बनना है | Priyanka ने तो ये भी कह दिया था कि वो Cricket team जितने बच्चे चाहती हैं।

उनके पति Nick jones ने भी कहा था कि वो भी अपने बच्चे की बात को लेकर उत्साहित हो जाते हैं और जैसा Priyanka कह रही हैं वो भी चाहते हैं कि उनके जल्दी बच्चे हों। उन्होंने कहा कि हालांकि वो अभी बहुत ही यंग हैं और फिलहाल वो अपनी शादी को Next level तक ले जाना चाहते हैं। निक ने कहा कि उन्होंने बहुत ही कम उम्र में बहुत दुनिया देख ली है। और अच्छी बात ये है कि इस उम्र में भी वो पिता की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हो गए हैं। Nick ने कहा कि उन्होंने अपनी ज़िंदगी से अब तक जो कुछ भी सीखा है वो उसे अपने बच्चों तक पहुंचाना चाहते हैं।


यह भी पढ़े:  
Manikarnika Full Movie Download Online Tamilrockers

URI-The Surgical Strike Full Movie Download Online Tamilrockers On Torrents

Post a Comment

0 Comments