Neha Kakkad एक बार फिर खबरों में, Dress को लेकर किया जा रहा Social Media पर Troll

neha kakkad troll
Neha Kakkad

मुंबई। गायिका Neha Kakkad कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में उनके Boyfriend हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ हैl तब से Neha Kakkad ने Social Media पर कई पोस्ट लिखी और उन्होंने उनका दर्द साझा किया है | लेकिन इस बार वे खबरों में अपने Dress-up को लेकर हैं क्योंकि Social Media पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

Neha Kakkad एक बार फिर चर्चा में है वो भी अपनी Dress को लेकर। दरअसल, Neha Kakkad की Dress को देखकर Social Media पर उनको जमकर Troll किया जा रहा है। हुआ यूं कि Neha Kakkad हाल ही में पुनील मल्होत्रा की Birthday Party में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की Dress पहनी हुई थी। इस Dress को देख Social Media पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन कुछ फैंस उनका समर्थन भी कर रहे हैं। जो लोग Neha Kakkad की Dress को लेकर आपत्ति जता रहे हैं उनका कहना है कि Neha Kakkad ने बहुत बोल्ड Dress पहनी हुई है। वही Neha Kakkad के फैंस ने कहा है कि, Neha Kakkad को सिंगर हैं और एक आम लड़की की तरह हैं। उन्हें अपने पसंद के कपड़े पहनने का पूरा हक है। खैर, जो भी हो लेकिन Neha Kakkad एक बार फिर Social Media पर छाई हुई हैं।


आपको बता दें कि, हाल ही में वह एक Dance reality shows में जज बन कर आई थीं जहां पर उनके गाने पर भाग ले रहे Contestant dance कर रहे थे | उन गानों पर उन प्रतियोगियों की performance को देखने के बाद Neha Kakkad के आंखों से आंसुओं की धार फूट निकलीl छोटे परदे के Show Super Dancer Chapter 3 में आई Neha Kakkad रिश्तों को लेकर हुए परफ़ॉरमेंस के दौरान अपने इमोशन कंट्रोल नहीं कर सकीं थी, जिसके बाद उन्हें Shilpa Shetty और बगल में बैठी Geeta kapoor सांत्वना देती नजर आई थी। अपने आंसू पोछते हुए Neha Kakkad ने कहा कि उन्होंने उनके जीवन में कभी भी किसी का बुरा नहीं किया है और वह उनकी माता-पिता की सबसे अच्छी और लाडली बेटी रही है लेकिन फिर भी उनका दिल टूटा है और वह बहुत ही दुखी हैं l इसके बाद Shilpa Shetty और Geeta kapoor ने उन्हें सांत्वना दीl

Post a Comment

0 Comments