Energizer ने किया सबको हैरान, लॉन्च किया World का पहला 18,000mAh Battery वाला Smartphone

Energizer Smartphone



(टेक डेस्क)। इस साल का Mobile World Congress (MWC 2019) कई मायनों में खास रहा है। कई Smartphone निर्माता कंपनियों ने अपने 5G Smartphone की घोषणा की। जबकि पॉप-अप कैमरा, फोल्डेबल  Display जैसी कई नई तकनीक वाले Smartphones को भी लॉन्च किया गया। लेकिन इस ग्लोबल इवेंट में लोगों का ध्यान खींचा फ्रांस की मोबाइल निर्माता Company Energizer ने, Company ने दुनिया का पहला 18,000mAh Battery वाला Smartphone Energizer P18K लॉन्च किया है। इस Smartphone की Battery के पावर का अंदाजा ऐसे लगा सकते हैं कि पावरफुल Battery के साथ अपने Smartphone लॉन्च करने वाली Company मोटोरोला के 5,000 एमएएच Battery वाले Smartphone से लगभग 4 गुना ज्यादा पावरफुल Battery इस Smartphone में दिया गया है।


इस Smartphone का यूएसपी केवल पावरफुल Battery ही नहीं है, इसमें वीवी नेक्स की तरह ही पॉप-अप ड्यूल सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। साथ ही Phone का  Display भी बेजल लेस दिया गया है। Phone में 6.2 Inch का फुल एचडी प्लस  Display दिया गया है। Phone के बैंक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअफ दिया गया है। Phone में सेल्फी पॉप-अप कैमरा दिया गया है जो सेंटर अलायंड है।




Phone के Performance की बात करें तो इसमें MediaTek Helio P70 एसओसी (सिस्टम ऑन चिप)  Processor दिया गया है। Phone के  Processor को सपोर्ट करने के लिए इसमें 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। अब बात करते हैं Phone के कैमरे फीचर्स के बारे में, रियर कैमरे की बात करें तो इसमें 12 MP का Primary rear camera दिया गया है। साथ में 5 MP और 2 MP का Secondary camera दिया गया है। Phone के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 MP का Primary camera और 2 MP का Secondary camera दिया गया है। Phone का सेल्फी कैमरा पॉप-अप के साथ ओपन होता है। इस तरह की तकनीक हम पहले भी Vivo Nex में देख चुके हैं।


Company के दावे के मुताबिक, एक बार Smartphone को Full Charge करने के बाद आप इसमें 2 दिन तक Online video streaming कर सकते हैं। वहीं, Phone का स्टैंडबाई Battery बैकअप 50 दिनों की है।

Post a Comment

0 Comments