MOVIE REVIEW: फिल्म देखने से पहले पढ़ें कैसी है 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा रिव्यू

अनिल कपूर(Anil Kapoor), राजकुमार राव(Rajkummar Rao), सोनम कपूर(Sonam Kapoor) और जूही चावला(Juhi Chawla) की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'(Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस फिल्म के जरिए एक स्पेशल लव स्टोरी को दिखाया गया है।
फिल्म में राजकुमार राव एक लेखक/निर्देशक शाहिल मिर्जा का किरदार निभा रहे हैं। वहीं सोनम कपूर स्वीटी नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। स्वीटी बचपन से ही प्यार और शादी के सपने देखती है, लेकिन जब उनकी खुद की शादी होती है तो खूब सियापे होते हैं। एक दिन अनिल कपूर कहते हैं कि अब उन्हें स्वीटी की शादी कर देनी चाहिए। बस फिर पूरा परिवार स्वीटी के लिए लड़का देखना शुरू कर देते हैं।
उसके बाद स्वीटी की मुलाकात शाहिल से होती है और स्वीटी के परिवार वालों को लगता है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कहानी तो कुछ और होती है। शाहिल, स्वीटी को प्यार करता तो है, लेकिन कह नहीं पाता। वहीं स्वीटी का एक राज है जो किसी को नहीं पता, लेकिन फिर स्वीटी वो राज शाहिल को बताती है। अब वो राज है क्या इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी।

यह भी पढ़े: Manikarnika Full Movie Download Online Tamilrockers

फिल्म में सभी किरदारों की एक्टिंग को पसंद किया जा रहा है। फिल्म में अनिल कपूर की केमेस्ट्री सोनम कपूर और राजकुमार राव के साथ बहुत मजेदार है, लेकिन जब अनिल कपूर और जूही चावला साथ आते हैं तब एक अलग ही मोमेंट बन जाता है।
देखें फिल्म का ट्रेलर-


Post a Comment

0 Comments