Box Office Collection: पहले दिन 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ने कमाए इतने करोड़

ek ladki ko dekha to aisa laga box office collection
ek ladki ko dekha to aisa laga box office collection

अनिल कपूर(Anil Kapoor), राजकुमार राव(Rajkummar Rao), सोनम कपूर(Sonam Kapoor) और जूही चावला(Juhi Chawla) की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'(Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिले हैं और अब फिल्म के पहले दिन की कमाई की जानकारी भी सामने आ गई है। दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन भारत में 3.30 करोड़ की कमाई की है। वैसे फिल्म की शुरुआत कम है, लेकिन अभी वीकेंड में फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो सकती है।


had a lacklustre start, but picked up at select urban centres towards evening... Growth on Day 2 and Day 3 essential for a respectable weekend total... Fri ₹ 3.30 cr [1500 screens]. India biz.
118 people are talking about this


शैली चोपड़ा धार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का विषय काफी चर्चा में है। इसमें सोनम कपूर एक लेस्बियन के किरदार में हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा हैं। फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का टाइटल अनिल कपूर-मनीषा कोइराला की ही हिट फिल्म 1942 अ लव स्टोरी के पॉपुलर गाने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा से लिया गया है।




Post a Comment

0 Comments