Deepika ने पति Ranveer के बारे में कैसा क्या बोला जिसे, सुन कर Ranveer भी शर्मा जायेंगे

Deepika AND Ranveer Singh
Deepika AND Ranveer Singh


मुंबई. Deepika Padukone और Ranveer Singh ने पिछले साल 14 नवंबर को शादी इटली में शादी की थी। दोनों पति पत्नी बने और उस वक्त से ही दोनों एक दूसरे की तारीफ हर वक्त करते रहते हैं. लेकिन इस बार Deepika Padukone ने Ranveer Singh से जुड़े कुछ ऐसी पोल खोली है, जिन्हें सुन कर आप हैरान हो सकते हैं.


जी हां, हाल ही में एक Award Show के दौरान जब Deepika शामिल हुईं तो उनसे होस्ट ने Ranveer Singh के बारे में कई सवाल पूछे. ऐसे में Deepika ने कई दिलचस्प जवाब दिये हैं. Deepika Padukone से Ranveer Singh के Beauty secrets के बारे में बातचीत की गयी तो उन्होंने कहा कि उनके पति यानि कि Ranveer Singh उनसे अधिक समय लेते हैं तैयार होने में. यही नहीं वह नहाने में भी Deepika से अधिक समय लेते हैं. Deepika ने तो यहां तक कह दिया कि वह बिस्तर पर सोने के लिए आने में भी काफी वक्त लगाते हैं. इसके बाद जब ऑडियंस में बैठे लोग हंसने लगे तो Deepika ने कहा कि मैंने कहा कि वह बिस्तर पर सोने में वक्त लगाते हैं.

बता दें कि Deepika और Ranveer एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और जब भी मौका मिलता है, दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं. Deepika ने स्वीकारा है कि वह Ranveer Singh की टी शर्ट वगैरह उनके वार्डरॉब से लेकर कभी-कभी पहन लेती हैं और उन्हें इस काम में बहुत ही अधिक मजा आता है. यही नहीं रणवीर ने बताया है कि Deepika उनके लिए सबसे स्वादिष्ट रसम और चावल पकाती हैं और उन्हें उसे खाकर बहुत मजा आता है.

Post a Comment

0 Comments