बजट भाषण के दौरान 'उरी' की हुई तारीफ, संसद में गूंजा How's the Josh

बजट भाषण के दौरान 'उरी' की हुई तारीफ

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) स्टारर फिल्म 'उरी'(Uri) हर जगह छाई हुई है। इतना ही नहीं शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी बजट भाषण के दौरान फिल्म की तारीफ की। पीयूष गोयल के बजट भाषण में जब उरी का जिक्र हुआ तो संसद भवन How's the Josh के नारों से गूंज उठा। पीयूष गोयल ने कहा, 'मनोरंजन जगत से कई लोगों को रोजगार मिलता है और हम सभी फिल्में देखते हैं। उन्होंने कहा पायरेसी पर रोक लगाने के लिए सरकार ने कई कदम उठाए हैं।'

यह भी पढ़े: Manikarnika Full Movie Download Online Tamilrockers

आज के बजट से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री को उम्‍मीद थी। अपने बजट स्‍पीच में पीयूष गोयल ने भारतीय फिल्म निर्माताओं को बड़ी छूट दी है। उन्‍होंने बताया कि शूटिंग के लिए सिंगल विंडो क्लीयरेंस मिलेगा जैसा विदेशी फिल्मों को मिलता रहा है। साथ ही उन्‍होंने यह भी बताया कि सिनेमा हॉल में लगने वाले 12 फीसदी जीएसटी को सरकार कम करने का मन बना रही है, लेकिन यह फैसला जीएसटी कांउसिंल द्वारा ही तय किया जाएगा। 
'उरी' को लेकर पीयूष गोयल ने कहा, 'हमने 'उरी' देखी और खूब मजा आया। हॉल के अंदर जो जोश था वो देखने लायक था।' इस दौरन अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल को भी स्क्रीन पर दिखाया गया जिन्होंने उरी फिल्म में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल की भूमिका निभाई है।
'उरी' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 167.48 करोड़ की कमाई कर ली है।

Post a Comment

0 Comments