BOX OFFICE COLLECTION: 'Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga' ने 2 दिन में की इतने करोड़ की कमाई

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga
Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga

अनिल कपूर(Anil Kapoor), राजकुमार राव(Rajkummar Rao), सोनम कपूर(Sonam Kapoor) और जूही चावला (Juhi Chawla) की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'(Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिले हैं। फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की जानकारी भी सामने आ गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन जहां 3.30 करोड़ की कमाई की तो दूसरे दिन 4.65 करोड़ की कमाई की। पहले दिन कम शुरुआत के बाद दूसरे दिन भी कमाई में ज्यादा बढ़ोतरी नहीं हुई।


shows an upward trend [at metros specifically], but Day 2 growth should’ve been more since Day 1 was low... Growth on Day 2 [vis-à-vis Day 1]: 40.91%... Day 3 + weekdays crucial... Fri 3.30 cr, Sat 4.65 cr. Total: ₹ 7.95 cr. India biz.



अरबन थिएटर्स में बेहतर कमाई...
ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म को अरबन इलाकों में ज्यादा बिजनेस मिला है। फिल्म को कुल 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि बावजूद इसके इसे वो स्पेस नहीं मिल पा रहा है जितना मिलने की उम्मीद की जा रही थी।


शैली चोपड़ा धार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का विषय काफी चर्चा में है। इसमें सोनम कपूर एक लेस्बियन के किरदार में हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा हैं। फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का टाइटल अनिल कपूर-मनीषा कोइराला की ही हिट फिल्म 1942 अ लव स्टोरी के पॉपुलर गाने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा से लिया गया है।
Source - livehindustan.com                                                     पूरी स्टोरी पढ़े >>

यह भी पढ़े: 

Post a Comment

0 Comments