'भाभी जी घर पर हैं' की एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने फैंस की सलाह पर बेटे को दिया यह खूबसूरत नाम, जानिए

saumya tandon
saumya tandon

टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है। अपने बच्चे के जन्म के एक महीने बाद ही सौम्या टंडन ने अपने लाडले को बहुत प्यारा नाम दिया है।
आपको बता दें कि सौम्या टंडन  ने बेटे के जन्म के बाद ही अपने फैंस अच्छे नाम का सुझाव मांगी थीं। इसके बाद सौम्या के फैंस ने कई सारे नाम उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर किए। एक फैन द्वारा सुझाये गए नाम को भाभी जी को काफी सपंद आया है। सौम्या ने बेटे का नाम 'मिरान' रखा है। यह नाम उन्हें सिंगापुर के एक फैन ने सुझाया था, जो सौम्या को काफी पसंद आया है।  उसके लिए सौम्या टंडन ने कीमती तोहफे भेजने के साथ ही शुक्रिया भी कहा है। 


हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सौम्या टंडन ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम मिरान रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा भेज गए नामों के स्क्रीनशॉट रखे हुए थे। आखिर में आकर उन्होंने ये नाम तय किया। सौम्या टंडन ने बताया कि इस नाम का विचार एक लड़की से आया जिसने मुझे इंस्टाग्राम पर डायरेक्ट मैसेज भेजा।  मुझे वास्तव में ये नाम पसंद आया लेकिन मैंने गुगल किया और पता चला कि यह एक लड़की का नाम है जिसका मतलब है शांत। इसलिए मैंने एक और ‘ए’ जोड़ा और इसे मीरान बना दिया। ”  । उन्होंने आगे कहा कि अब मेरे बेटे का नाम Miraan Tandon Singh (मिरान टंडन सिंह) है । इस नाम का मतलब होता है, राजाओं का राजा ।

Source - Livehindustan.com                                                  पूरी स्टोरी पढ़े >>

Post a Comment

0 Comments