Xiaomi Redmi Note 3 को MIUI 10.2 Update मिलने की खबर

China की Mobile निर्माता Company Xiaomi के Redmi Note 3 स्मार्टफोन को MIUI 10.2 Updates मिलने की खबर सामने आ रही है। कंपनी ने पिछले महीने इस बात की जानकारी दी थी कि MIUI 10.2 Redmi note 3 के लिए अंतिम update होगा। गौर करने वाली बात यह है कि Redmi Note 3 को मिला MIUI 10.2 UPDATE Latest Android Pie के साथ नहीं आ रहा है। MI Community Forum पर कई यूजर ने MIUI 10.2 UPDATE की बात को कंफर्म किया है।

Xiaomi Redmi Note 3 को MIUI 10.2 अपडेट मिलने की खबर


यह भी पढ़े: Huawei Y9 First Impressions In Hindi


MI Community Forum पर यूजर द्वारा जारी SCREENSHOT से पता चला है कि MIUI 10.2 UPDATE का साइज 178 MB है। Xiaomi Redmi Note 3 को मिले UPDATE का बिल्ड नंबर MIUI V10.2.1.0MHOMIXM है और यह जुलाई 2018 Android Security पैच के साथ आ रहा है। चेंजलॉग से पता चला है कि REDMI NOTE 3 को मिला UPDATE कई बग फिक्स के साथ ROLL OUT किया गया है।

यह भी पढ़े: Huawei Honor 10 Lite Review In Hindi

Floating Notifications, Fingerprint Sensor, Earphone Icon, and Scrolling Screenshots से संबंधित समस्याओं को नए UPDATE के साथ ठीक किया गया है। इसके अलावा VIDEO CALLING के दौरान फ्रंट और Rear camera sensor से संबंधित UI Element को भी फिक्स किया गया है। अगर आपको अभी तक अपडेट का NOTIFICATION प्राप्त नहीं हुआ है तो Settings > About phone > System update में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं।


UPDATE उपलब्धता की जानकारी को सबसे पहले WEBSITE Fonearena ने रिपोर्ट किया था। Xiaomi ने पिछले महीने घोषणा की थी कि MIUI 10.2 REDMI NOTE 3 और MI 5 के लिए अंतिम software update होगा। याद करा दें कि, Redmi Note 3 को मार्च 2016 में लॉन्च किया गया था। SMARTPHONE को MIUI 7 के साथ उतारा गया था।


Source - Gadgets360.com



यह भी पढ़े :  Samsung Galaxy M Series Smartphones List
Huawei Nova 4 Price and specification Features

Post a Comment

0 Comments