URI-The Surgical Strike Full Movie Download Online Tamilrockers On Torrents Piracy Massage

URI-The Surgical Strike Full Movie Download
URI-The Surgical Strike Full Movie Download

Tamilrockers Leaks URI Full Movie Online to download: Vicky Kaushal की हाल ही में आई Movie उरी ने दर्शकों का खूब दिल जीता। इसके चलते फैन्स अभी भी सिनेमाघरों में उरी देखने पहुंच रहे हैं।
ऐसे में Movie Box Office पर धमाल मचा रही है। लेकिन लगता है इस Movie को भी Tamilrockers की नजर लग चुकी है। खबर आ रही है कि Vicky Kaushal और Yami Goutam स्टारर Movie उरी भी Online Leak हो गई है। इस Movie को Online Leak करने के पीछे भी Tamilrockers का हाथ है। ऐसे में आदित्य धर के निर्देशन में बनी Movie Piracy Site Tamilrockers से Download की जा रही है।



यह पहली बार नहीं है जब Tamilrockers ने कोई Movie Online Leak कर मेकर्स की कड़ी मेहनत खराब की हो। इससे पहले भी कई Bollywood और टॉलीवुड Movie Online Leak की गई है। इनमें रजनीकांत और अक्षय कुमार की Movie 2.0, साउथ इंडियन Movie KGF, सरकार, Ranveer Singh की सिंबा, Shahrukh Khan की जीरो जैसे बड़ी Movie हैं। इसके अलावा रजनीकांत की पेट्टा, विश्वासम और The Accidental Prime Minister को भी Piracy Site पर Leak कर दिया गया था।

URI-The Surgical Strike Full Movie Download
URI-The Surgical Strike Full Movie Download


ऐसे में अब Movie मेकर्स के लिए Tamilrockers एक कड़ी चुनौती बन चुके हैं। जितनी बार भी Tamilrockers और उनकी Site को बैन किया जाता है, उतनी बार ही ये Piracy Site नए डोमेन के साथ Movie Leak करने लगती है। Piracy Site के प्रकोप से हॉलीवुड की Movie भी नहीं बच पाई हैं। Tamilrockers कई सारी proxy websites चला रहे हैं। ऐसे में Movie Leak होने के बाद सीधा असर Box Office पर Movie की कमाई पर पड़ता है। वहीं अब माना जा रहा है कि अभी तक कौशल की जो Movie अच्छा बिजनेस कर रही थी, Box Office पर उरी की कमाई पर फर्क पड़ सकता है।

यह भी पढ़े: Poonam Pandey Age, Height, Net Worth, Family, Wiki, Biography



Vicky Kaushal और Yami Goutam की Movie URI-The Surgical Strike को रिलीज हुए एक हफ्ते हो चुके हैं। Box Office पर धुआंधार कमाई करते हुए उरी इस साल की पहली हिट Movie बन गई है। 25 करोड़ के बजट में बनी Movie ने अभी तक 70 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है हालांकि इस Movie को भी Piracy की समस्या से जूझना पड़ रहा है। पाइरेटेड वर्जन की वजह से Movie मेकर्स को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ता है।


ऐसा लग रहा है Surgical Strike की तरह मेकर्स ने ऐसा कुछ किया जिससे Pirated version Download करने वालों को ही ट्रोल कर दिया गया। Movie के मेकर्स चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा दर्शक इसे सिनेमाहॉल में जाकर देखें इसके लिए उन्होंने अनोखा तरीका खोज निकाला है जो इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला।


यह भी पढ़े: Madhuri Dixit Nene Age, Height, Net Worth, Family, Wiki, Biography


मजेदार बात ये है कि प्रयोग काफी सफल रहा और Social Media पर तेजी से Viral हो रहा है। दरअसल, एक शख्स ने उरी को Torrents से Download करने की कोशिश की और 3.8 जीबी की भारी भरकम फाइल भी Download कर ली।असल में 40 सेकेंड के वीडियो में केवल Vicky Kaushal और Yami Goutam हैं। वीडियो में पहले तो लगता है कि Movie चल रही है लेकिन थोड़ी ही देर में विक्की और Yami Goutam पाइरेटेड Movie नहीं देखने की सलाह देते हैं।



Vicky Kaushal कहते हैं कि 'हमने आपकी स्क्रीन पर Surgical Strike कर दी है और आपको पता भी नहीं चला। Movie थियेटर में जाकर देखिए चोरी छिपे अवैध रूप से Download करके नहीं।' वहीं Yami Goutam कहती हैं कि 'जब हमारी Army Surgical Strike कर आतंकवादियों को मार सकती है तो क्या हम आपके टोरेंट में घुस नहीं सकते।'

यह भी पढ़े: Sunny Leone Age, Height, Net Worth, Family, Wiki, Biography


बता दें कि Vicky Kaushal के साथ Movie में Yami Goutam और परेश रावल मुख्य भूमिका में हैं। खासकर Vicky Kaushal को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। 25 करोड़ के बजट में बनी इस Movie को करीब 800 Screens पर रिलीज किया गया है। सितंबर 2016 को आतंकवादी हमले के जवाब में Indian Army ने सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया था।

Post a Comment

0 Comments