Sapna Choudhary ने Sunil Grover के साथ 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर उड़ा दिया गरदा, Viral हुआ Video

सपना चौधरी ने सुनील ग्रोवर के साथ 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर उड़ा दिया गरदा, वायरल हुआ Video


नई दिल्ली: Sapna Choudhary अपने डांस से धमाल मचाने लिए जानी जाती हैं. Sapna Choudhary अपने डांस और ठुमकों से अब सिर्फ India में ही नहीं बल्कि देश से बाहर भी गरदा उड़ाने लगी हैं. इतना ही नहीं Sapna Choudhary Bhojpuri, Punjabi और  Haryanvi सिनेमा की भी सनसनी बन चुकी हैं. Sapna Choudhary का एक और वीडियो Social Media पर तहलका मचा है. Sapna Choudhary इस  Video में कॉमेडियन Sunil Grover के साथ तेरी आंख्या का यो काजल पर डांस करती नजर आ रही है.  दरअसल,  Sapna Choudhary अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए  Sunil Grover के कॉमेडी शो 'Kanpur wale khuranas में पहुंची हुई थीं.

यह भी पढ़े: 
URI-The Surgical Strike Full Movie Download Online Tamilrockers On Torrents





Sapna Choudhary ने  इस Show पर धमाल मचा दिया. उन्होंने यहां अपने कई हिट सॉन्ग पर डांस किया.  Sapna Choudhary को देख Comedian Sunil Grover भी उनके साथ थिरकने लगे. इन दोनों के डांस का यह वीडियो Social Media पर खूब वायरल हो रहा है. Sunil Grover और  Sunil Grover के इस डांस वीडियो को प्रीति सुमोन ने अपने Instagram account पर शेयर किया है.


यह भी पढ़े: 
1) Shahrukh Khan Age, Height, Net Worth, Family, Wiki, Biography
2) Kapil Sharma Age, Height, Net Worth, Family, Wiki, Biography





Sapna Choudhary ने भी  Sunil Grover के साथ अपनी एक तस्वीर Instagram पर Share की है. Kanpur wale khuranas Show शो के इस Video में मचे धमाल को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस Episode में कितना धमाल मचा होगा.  Sapna Choudhary को Dance करते देख ऑडियंस भी थिरकने लगी. Sapna Choudhary अपनी आने वाली फिल्म 'Dosti Ke Side Effect' में नजर आने वाली हैं.





बता दें कि  Sapna Choudhary ने हाल ही में नेपाल में Show किया है और इस शो में भी उनका क्रेज जबरदस्त ढंग से देखने को मिला. Sapna Choudhary को वैसे भी स्टेज क्वीन कहा जाता है.


Source - https://khabar.ndtv.com


यह भी पढ़े: 
 Akshay Kumar Age, Height, Net Worth, Family, Wiki, Biography
 Salman Khan Age, Height, Net Worth, Family, Wiki, Biography

Post a Comment

0 Comments