Luka Chuppi Trailer: Kriti को शादी के लिए Propose कर फंसे कार्तिक, मिलेगा हंसी का जबरदस्त डोज

Luka Chuppi Trailer: Kriti को शादी के लिए Propose कर फंसे कार्तिक, मिलेगा हंसी का जबरदस्त डोज

Kartik Aryan और Kriti Sanon  की Upcoming movie 'Lukka-Chhapi' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है । Family dramas के साथ यह एक Bold topic पर बनी फिल्म है। इस फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी नजर आ रही है । ट्रेलर में Pankaj Tripathi, Vinay Pathak और अपारशक्ति खुराना Comedy करते नजर आ रहे हैं ।

Luka Chuppi first poster

फिल्म की कहानी एक छोटे शहर पर आधारित है । मथुरा पर बेस्ड इस फिल्म में Live In Relationships विद Family के अनूठे कॉन्सेप्ट को दिखाया गया है । ट्रेलर में दिखाया गया है कि गुड्डू नाम का शख्स Ranveer-Deepika, Nick-Priyanka और Virat Anushka की शादी हो जाने के बाद शादी करने का फैसला करता है लेकिन  कार्तिक की Love interest यानि रश्मि उसे पहले Live in  में रहने की सलाह देती है ।

यह भी पढ़े: Viral Video: Ranveer singh ने 'Gully boy' के Set पर अपने Dance से मचाई आफत, देखिए Video

एक शख्स की सलाह के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ बिना शादी किए एक मैरिड कपल की तरह रहने लगते हैं । इस दौरान तमाम परिस्थितियों की वजह से ह्यूमर क्रिएट किया गया है । फिल्म का Concept मनोरंजक है । हालांकि कुछ सीन Kriti over acting करती नजर आ रही हैं ।

इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने Direct किया है और Producer Dinesh Vijan हैं । ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी । 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के साथ स्टारडम हासिल करने वाले कार्तिक के लिए ये उनके Career  की महत्वपूर्ण फिल्म साबित हो सकती है ।

Source - Amarujala.com


यह भी पढ़े: 
'Gully Boy' के Ranveer 'रैपर' संग इन 4 रैपर्स की ये हैं पत्नियां, खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं
अब खुलेआम Kartik Aryan-Kriti करेंगे 'लुका छुपी', इस दिन ट्रेलर होगा रिली

Post a Comment

0 Comments