'Gully Boy' के Ranveer 'रैपर' संग इन 4 रैपर्स की ये हैं पत्नियां, खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं

Bollywood में बहुत कम समय में Superhit होने वाले अभिनेता रणवीर सिंह जल्द ही स्टारडम हासिल कर लेंगे। जिस हिसाब से वह लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं उससे यही अंदाजा लगाया जा सकता है रणवीर फिल्म जगत के तीनों खानों पर आगे भी भारी पड़ते रहेंगे। सिम्बा की कामयाबी के बाद अब वह अपनी अगली फिल्म गली ब्वॉय में एक रैपर की भूमिका निभाने वाले हैं। ऐसे में बात करेंगे उन 4 रियल रैपर्स की जिनकी पत्निया खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं...

Image result for gully boy ranveer singh

इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे सुपरहिट रैपर Raftaar की। बता दें कि रफ्तार का असली नाम दिलीन नायर हैं और वह एक मलयाली हैं। उन्होंने कोमल नाम की लड़की से साल 2016 में शादी की है जो कि दिल्ली की रहने वाली हैं। 

अगर बाबा सहगल को पहला पॉप सिंगर कहा जाए तो गलत नहीं होगा। बाबा के गानों का अंदाज अलग ही हुआ करता था। उन्होंने अंजू से शादी की और उनको एक बेटा भी है। लेकिन आशिमा कालरा संग रिलेशन में आने के बाद बाबा अंजू से अलग हो गए। अब वह आशिमा के साथ रह रहे हैं। 




YO YO Honey singh....इस लाइन से तो बच्चा-बच्चा वाकिफ है। लेकिन इस लाइन के पीछे की हकीकत बहुत कम लोगों को पता है। बता दें कि हनी ने साल 2011 में अपनी स्कूलमेट शालिनी सिंह से शादी की। दोनों दिल्ली के गुरुनानक स्कूल में पढ़ते थे। हनी सिंह ने बताया कि इंग्लैंड में अग्रेंजी शब्द 'योअर' को 'यो' बोला जाता है। इसलिए वह अपनी पत्नी से यो यो हनी सिंह कहते-कहते इसे बतौर रैप इस्तेमाल करने लगे।

आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया जी हां बादशाह का असली नाम यही है। उन्होंने जेस्मीन से शादी की।  बता दें कि बादशाह अगर रैपर नहीं बन पाते तो वह आईएस ऑफिसर बनने की तैयारी करते। 



आखिर में बात करेंगे फिल्मी रैपर रणवीर सिंह की। रणवीर सिंह बहुत जल्द एक और नये किरदार में नजर आएंगे। सिम्बा में पुलिसवाले के बाद अब वह एक रैपर की भूमिका में होंगे। फिल्म का नाम गली ब्वॉय है जिसमें अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएगी। बता दें कि बीते वर्ष (2018) उन्होंने अपनी को-स्टार और खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी की।  

Post a Comment

0 Comments