हर तरह की भूमिकाएं निभाना चाहते हैं Actor Shreyas Talpade

हर तरह की भूमिकाएं निभाना चाहते हैं अभिनेता श्रेयस तलपडे


Shreyas Talpade ने अब तक कई सारी Movies में काम किया है. उन्होंने ‘इकबाल’ और ‘डोर’ जैसी Movies में गंभीर भूमिकाएं भी की हैं लेकिन उन्हें लोगों ने कॉमेडी Movies में ज्यादा पसंद किया. लेकिन अब Shreyas Talpade ये चाहते हैं कि वो अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करें. हाल ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है.

यह भी पढ़े: 
URI-The Surgical Strike Full Movie Download Online Tamilrockers On Torrents

हर तरह की Movies करना चाहते हैं Shreyas Talpade

Shreyas Talpade ने अब तक के Career में कई सारी Movies में काम किया है लेकिन उनकी इमेज एक कॉमेडी कलाकार के तौर पर ज्यादा बनी. हालांकि, हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि, ‘मैंने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दौर में ‘इकबाल’ और ‘डोर’ जैसी Movies में गंभीर भूमिकाओं से अपने Career की शुरुआत की थी, लेकिन उसके बाद ‘Golmaal 2’ आई जिसमें मुझे कॉमेडी करने का मौका मिला. इसके बाद मुझे Comedy Movies मिलने लगीं. इसने मुझे Industry में एक सम्मानजनक जगह दिलाई लेकिन एक अभिनेता के नाते ये बेहद अहम है कि आप अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाएं. मैं खुद को किसी एक श्रेणी में नहीं रखना चाहता.’

एक ही तरह के Character से हो जाते हैं बोर

Shreyas Talpade से जब पूछा गया कि अलग-अलग तरह की Movies करना क्यों महत्वपूर्ण है तो उन्होंने कहा कि, ‘कोई पूरे दिन दाल-चावल नहीं खा सकता, नहीं तो आप बोर हो जाएंगे. इसी तरह से हम कलाकार भी हर फिल्म में एक ही तरह के Character निभाते हुए बोर हो जाते हैं. इसलिए अपने सहज दायरे से बाहर निकलकर कुछ चुनौतीपूर्ण करना बेहद महत्वपूर्ण है.’ बता दें कि, Shreyas Talpade अपनी आने वाली फिल्म ‘सेंटर्स’ में गंभीर भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Source - Firstpost.com

Post a Comment

0 Comments